कम समय में ज्यादा पैसे कैसे कमाए | पैसे कमाने का तरीका | हिंदी में

 वर्तमान में हर कोई कम समय ज्यादा पैसे कैसे कमाए इसके बारे में जानना चाहता है लेकिन इंटरनेट पर जब वे कम समय में ज्यादा पैसा कमाने का तरीका ढूंढते है तो उन्हें पैसे कमाने के तरिके तो पता चलते है पर इसके लिए उन्हें काफी बजट और समय  आवश्यकता भी पड़ती है इस लेख में आप कम समय में पैसे कमाने ज्यादा पैसे कमाने का आसान तरीका जानेंगे। 

दोस्तों वर्तमान में जिस तरह से महँगाई बढ़ रही है हर किसी को अतिरिक्त आय की आवश्यकता है लेकिन रोजगार सीमित होने के कारण भारत में बेरोजगारों की संख्या भी काफी बढ़ रही है इसका कारण स्वयं व्यक्ति जिम्मेदार है क्योंकि वर्तमान में ऑनलाइन और ऑफलाइन ऐसे कई काम है जिन्हे करके कोई भी व्यक्ति घर काफी अच्छे पैसे कमा सकता है इसी प्रकार एक तरीका आप इस लेख को पूरा पढ़कर जानेंगे जिससे आप कम समय में ज्यादा पैसे कैसे कमाए या कम रुपए से ज्यादा पैसे कैसे कमाए के बारे में जानेंगे।


कम समय में ज्यादा पैसे कैसे कमाए ?

 

कम समय में ज्यादा पैसे कैसे कमाए

 


इस लेख में आप कम समय ज्यादा पैसे कमाने के लिए एक App या वेबसाइट जिसका नाम Fiewin है दोस्तों अगर आपने इस App का नाम पहले कभी सुना है तो कमेंट बॉक्स में अवश्य बताए और अगर नहीं तो इस लेख को पूरा जरूर पढ़े। दोस्तों ऑनलाइन पैसे कमाना काफी आसान है इसके लिए ना तो आपको घर के बाहर जाना है सिर्फ अपने मोबाइल फ़ोन का इस्तेमाल करना है और आप काफी अच्छे पैसे कमा सकते है। Fiewin से कम समय में काफी ज्यादा पैसे कमा सकते है लेकिन किसी भी App को इस्तेमाल करने से पहले से उससे संबधित जानकारी आपको अवश्य होनी चाहिए

Fiewin App क्या है?


Fiewin एक ऑनलाइन earning App है जिस पर आपको सिर्फ प्रेडिक्शन करनी है और आप पैसे कमा सकते है इसके अलावा आप इसमें गेम भी खेल सकते है और जब भी आप गेम जीतेंगे तब आपको पैसे मिलेंगे जिन्हें आप आसानी से Paytm या बैंक अकाउंट में निकाल सकते है। Fiewin से पैसे कमाने के लिए आपको सबसे पहले इसमें अकाउंट बनाना पड़ेगा जिसके लिए निम्न चरणों को ध्यानपूर्वक पढ़ें।

Fiewin में अकाउंट कैसे बनाए


  • सबसे पहले यहाँ पर क्लिक करके Fiewin की वेबसाइट को Open करें,
  • अब अपने मोबाइल नंबर डालकर Get Verification Code पर क्लिक करें,
  • अब आपके नंबर पर एक कोड आएगा जिसे यहाँ पर डालें,
  • अब आपने अनुसार पासवर्ड का डालें,
  • अब रजिस्टर के बटन पर क्लिक करते ही आपके सामने Fiewin का डैशबोर्ड आ जाएगा।

Fiewin में पैसे कैसे डालें ?


Fiewin से पैसे कमाने के लिए आपको इसमें कम से कम 50 रुपए डालने होंगे जिससे आप गेम खेलकर सिर्फ 50 रुपयों से 10000 रुपए भी कमा सकते है। Fiewin App में पैसे डालना काफी आसान है आप निम्न चरणों को ध्यानपूर्वक पढ़ें।

  • सबसे पहले रिचार्ज पर क्लिक करें,
  • अब अपना रिचार्ज अमाउंट यहाँ डालें और रिचार्ज के बटन पर क्लिक करें,
  • अब आपके पास जो वॉलेट है उसका चयन करें जैसे मेरे पास Paytm है उस पर क्लिक करते ही एक UPI ID कॉपी होगी जिस पर आपको Paytm से पैसे भेजने है और उसका स्क्रीनशॉट लेकर भेजना है,
  • अब कुछ ही देर में आपको Fiewin App के डैशबोर्ड में पैसे दिखाई देने लगेंगे जिनसे आप और भी ज्यादा पैसे कमा सकते है।

Fiewin App से कम समय में ज्यादा पैसे कैसे कमाए ?

Fiewin App में आपको कम समय में ज्यादा पैसे कमाने के कई सारे विकल्प मिल जाएंगे लेकिन निम्न 3 तरीकों से आप सिर्फ 10 रुपए से पैसे कमाना शुरू कर देंगे।

Fast Parity


Fast Parity से आप सिर्फ तिस सेकंड में पैसे कमा सकते है इसके लिए आपको सबसे पहले Fast Parity पर क्लिक करना है और अपने अनुसार लाल,हरा या बैंगनी रंग का चयन करना है इनमें से आपका सेलेक्ट किये हुए कलर में से आता है तो आपको 10 रुपए के 20 रुपए मिलेंगे और अगर आप 10 रुपए लगाकर बैगनी रंग का चयन करते है तो आपको 10 के बदले 34 रुपए मिलेंगे। इसके अलावा यहाँ पर आप नंबर का भी चयन कर सकते है इसमें आपको 0 से 9 की सँख्या मिलेगी। जैसे आप 9 अंक पर 10 रुपए लगाते है तो इसके बदले आपको 78 रुपए मिलेंगे।  
 

Andar Bahar


Fiewin App से पैसे कमाने का दूसरा और सबसे अच्छा विकल्प है अंदर बाहर इसमें अंदर को A से बाहर को B से दर्शाया गया है इसमें अंदर बाहर का चयन करके 10 रुपए लगाने पर आपको 20 रुपए मिलेंगे लेकिन यहाँ पर आपको एक T अक्षर भी नजर आ रहा होगा जिसे चयन करके 10 रुपए लगाने पर आपको 126 रुपए मिलेंगे यानि अगर आप दिन में 10 बार T का चयन करते है तो हजार रुपए तो आसानी से कमा सकते है।

Crash


अगर आप वाकय में कम समय में ज्यादा पैसा कमाना चाहते है तो आप क्रैश को जरूर खेलें सबसे पहले Crash पर क्लिक करें अब आपको अपना बजट डालकर स्टार्ट पर क्लिक करना है अब जैसे रॉकेट ऊपर जाएगी आपका पैसा दोगुना होता जाएगा जैसे मैने 20 रूपये डालकर 7 गुना होने पर क्लोज कर दिया और मुझे सिर्फ 20 रुपए से 140 रुपए का प्रॉफिट हो गया इस तरह से आप कम समय में ज्यादा पैसे कमा सकते है।

Fiewin App से पैसे कैसे निकालें ?


जब आप Fiewin App से पैसे कमा लेंगे तो उन्हें बैंक अकाउंट में लेने के लिए निम्न चरणों को ध्यानपूर्वक पढ़ें।

  • सबसे पहले Fiewin App को Open करें,
  • अब आपको सामने ही Withdraw का बटन नजर आएगा उस पर क्लिक करें,
  • अब आपको बैंक अकाउंट और यूपीआई दोनों विकल्प मिलेंगे।
  • आप दोनों में से किसी में भी पैसे निकाल सकते है आपको 10 से 15 मिनट में पैसे मिल जाएंगे।

निष्कर्ष 


उम्मीद है दोस्तों आपने लेख पूरा पढ़ा होगा और आपको कम समय में ज्यादा पैसे कैसे कमाए या Fiewin App से पैसे कैसे कमाए इससे संबधित पूरी जानकारी मिली होगी दोस्तों वर्तमान के दौर हर किसी के पास कम से कम दो इनकम सोर्स होने चाहिए इसलिए आपको भी अपनी कमाई बढ़ानी और अगर आपको इस लेख के अलावा भी कोई भी डॉउट हो तो कमेंट बॉक्स में जरूर बताए मै आपको जवाब देने की पूरी कोशिस करूंगा।
 
दोस्तों इसी तरह की महत्वपूर्ण जानकारी अब फेसबुक पर भी उपलब्ध है आपको पास में नजर आ रहे फेसबुक पेज को लाइक और फॉलो करना है और इसके साथ इंस्टग्राम आइकॉन पर क्लिक करके मेरा साथ देना ताकि ऐसी नई नई जानकारियाँ हिंदी में आप तक पहुंचाते रहुँ।

दोस्तों यह लेख कम समय में ज्यादा पैसे कैसे कमाए या Fiewin App से पैसे कैसे कमाए के बारे में पूरी जानकारी हिंदी में अपने सभी दोस्तों और परिवार के साथ इंस्टाग्राम , व्हाट्सप्प और ट्विटर पर शेयर करें ताकि उन्हें भी सारी जानकारी हिंदी में मिल सकें।
 
 
 

Post a Comment

Previous Post Next Post
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now