Anupama 4th November 2023 Written Update | Anupama Written Update Today

आज के एपिसोड में, मालती चूड़ियों को लेकर लीला से भिड़ती है। लीला कहती है कि चूड़ियाँ अनुपमा की हैं। वह कहती है कि अनुपमा ने खुद को समर्पित कर दिया है। मालती लीला से पूछती है कि उसने मना क्यों नहीं किया। वह कहती हैं कि बहू से सोना लेना अच्छा नहीं है। लीला कहती है कि घर अनुपमा का है। मालती का कहना है कि घर अनुज का है। दोनों बहस करते हैं. अनुपमा और अनुज लीला और मालती को रोकते हैं। उन्हें शक हुआ कि कहीं दोनों महिलाएं लड़ तो नहीं रही हैं. अनुज कहते हैं कि उन्हें लड़ने दो, क्योंकि जीवन में मसाले की जरूरत है। अनुपमा अनुज को परिवार के सामने रोमांस करने का वादा भूलने का संकेत देती है। अनुज जिद पर अड़ जाता है.

काव्या और डिंपल बच्चे के बारे में चर्चा करते हैं। डिंपल का कहना है कि समर बच्चे के जन्म के लिए उत्साहित था, लेकिन उसके सपने अब सपने ही रह गए हैं। काव्या और डिंपल समर को याद करती हैं। पाखी ने काव्या और डिंपल को देखा। वह सोचती है कि उसे माँ बनने का सुख क्यों नहीं मिल पाता। काव्या ने पाखी को देखा। वह डिंपल से कहती है कि पाखी के गुस्से के पीछे उसकी मां न बन पाने की हताशा है। डिंपल का कहना है कि पाखी को दूसरों को ताने देने के बजाय मां बनने के लिए अन्य तरीके आजमाने चाहिए।

शाह परिवार काव्या की गोदभराई का जश्न मनाता है। जश्न के बीच रोमांस करने को लेकर अनुज अनुपमा को चिढ़ाता है। अनुपमा शरमा गई. काव्या अनुपमा से पूछती है कि क्या वह एक अच्छी मां बनेगी या नहीं। अनुपमा काव्या से बेचैन होने से रोकने के लिए कहती है, क्योंकि हर कोई उसका समर्थन करने के लिए उसके साथ है। काव्या कहती है, वनराज को छोड़कर। अनुपमा कहती है कि वनराज उसके साथ रहेगा। काव्या को चिंता है कि एक माँ के रूप में वह कोई गलती तो नहीं करेगी। अनुपमा कहती है कि हर मां गलती करती है। वह काव्या से पूछती है कि क्या उसे चिंता करने के बजाय बच्चे के साथ हर पल का जश्न मनाने पर ध्यान देना चाहिए। काव्या अनुपमा को प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद देती है।

हसमुख ने अनुज को फोन किया। अनुज बिजली ठीक करता है। वह हसमुक से कहता है कि वह एक ऑलराउंडर है। मालती सोचती है कि शाहों ने अनुज को अपना नौकर बना लिया है। अनुपमा और अनुज मनोरंजन के लिए खेल समझाते हैं। वे बच्चे का पसंदीदा चुनने का निर्णय लेते हैं। अनुपमा किंजल और परितोष को आनंद लेने के लिए बुलाती है, क्योंकि यूके में वे ये सब मिस करेंगे। किंजल, परितोष और अन्य लोग खेल में भाग लेते हैं। वनराज गेम जीत जाता है. काव्या कहती है कि उसका बच्चा वनराज का पसंदीदा होगा।

अनुपमा और अनुज दूसरे गेम के बारे में बात करते हैं। लीला और मालती एक दूसरे पर ताने कसती हैं। अनुज सभी को डांस करने के लिए कहता है। मालती सोचती है कि अनुपमा शाहों के साथ नृत्य कर रही है। वह यह सोचकर परेशान हो जाती है कि अनुपमा अनुज को महत्व नहीं दे रही है। हसमुख और लीला की मांग है कि अनुज और अनुपमा नृत्य करें, क्योंकि उन्होंने समारोह का आयोजन किया था। -एपिसोड समाप्त

प्रीकैप: अनुपमा तपिश से मिलती है। वह शाहों को आश्चर्यचकित करती है। डिंपल ने तपिश से पूछा कि वह क्या कर रहा है, और तपिश ने अपने नृत्य कौशल को साबित करने का फैसला किया। अनुपमा और तपिश एक दूसरे से प्रतिस्पर्धा करते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now