RR का अगला मैच कब है? | राजस्थान रॉयल्स का मैच कब है | RR का शेड्यूल देखें

नमस्कार दोस्तों जब से आईपीएल का शेड्यूल जारी हुआ है RR के फैन RR का मैच कब है जानने के लिए काफी उत्सुक है राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएल की कम लोकप्रिय टीम है क्योंकि राजस्थान में ज्यादातर किसान और मेहनत करने वाले लोग रहते है जहाँ से आपको कम क्रिकेटर आते हुआ देखने को मिलेंगे इसका कारण राजस्थान के लोगों का क्रिकेट प्रति कम रूचि होना भी हो सकता है। इसके बावजूद धीरे धीरे राजस्थान रॉयल्स के प्रदर्शन को देखते हुए इसके समर्थक भी तेजी से बढ़ रहे है 

RR की टीम पिछले साल फाइनल में भी पहुंची थी इसी कारण इस साल टीम का प्रदर्शन किस प्रकार होगा इसलिए राजस्थान रॉयल्स का मैच कब होगा यह जानने के लिए RR का प्रसंशक बेताब है। राजस्थान रॉयल्स की टीम ने आईपीएल का पहला ख़िताब अपने नाम किया था लेकिन तब से अभी RR के फैंस को ट्रॉफी का इंतजार है और फैंस को अपनी टीम से उम्मीद होगी की 15 साल का सूखा इस बार जरूर खत्म होगा।

राजस्थान रॉयल्स का मैच कब है ?



rajasthan royals ka match kab hai




आईपीएल 2023 के शेड्यूल अनुसार राजस्थान रॉयल्स अपना पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी राजस्थान के अलावा आईपीएल 2023 में 9 टीमें भी शामिल है जिनमें पंजाब किंग्स, सनराइज़र्स हैदराबाद, लखनऊ सुपर जायंट्स,दिल्ली कैपिटल्स, चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई इंडियंस, राजस्थान रॉयल्स, कोलकत्ता नाइट राइडर्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटन्स की टीम शामिल है जिनके साथ राजस्थान की टीम अपने 14 मुकाबले खेलेगी।

निम्न सूचि के अंदर RR का मैच कब,किसके साथ,किस मैदान और किस टीम के साथ होगा इसकी पूरी जानकारी प्रदान की गयी है।



Day Date Match Time (IST) Venue
Sunday April 2 SRH vs RR 3:30 PM Hyderabad
Wednesday April 5 RR vs PBKS 7.30 PM Guwahati
Saturday April 8 RR vs DC 3:30 PM Guwahati
Wednesday April 12 CSK vs RR 7:30 PM Chennai
Sunday April 16 GT vs RR 7:30 PM Ahmedabad
Wednesday April 19 RR vs LSG 7:30 PM Jaipur
Sunday April 23 RCB vs RR 3:30 PM Bangalore
Thursday April 27 RR vs CSK 7:30 PM Jaipur
Sunday April 30 MI vs RR 7:30 PM Mumbai
Friday May 5 RR vs GT 7:30 PM Jaipur
Sunday May 7 RR vs SRH 7:30 PM Jaipur
Thursday May 11 KKR vs RR 7:30 PM Kolkata
Sunday May 14 RR vs RCB 3:30 PM Jaipur
Friday May 19 PBKS vs RR 7:30 PM Dharamshala


निष्कर्ष


उम्मीद है आपको इस लेख के माध्यम से पता चला होगा की राजस्थान रॉयल्स का मैच कब है किसके साथ है किस मैदान पर है और किस समय पर है इसकी पूरी जानकारी हमने इस लेख में प्रदान की है अगर आप भी राजस्थान रॉयल्स के फैन है तो कमेंट बॉक्स में "Halla Bol" जरूर लिखें साथ ही आपको राजस्थान के अलावा किस टीम के मैच देखने इसके बारे में भी जरूर बताए। 

दोस्तों इसी तरह की महत्वपूर्ण जानकारी अब फेसबुक पर भी उपलब्ध है आपको पास में नजर आ रहे फेसबुक पेज को लाइक और फॉलो करना है और इसके साथ इंस्टग्राम आइकॉन पर क्लिक करके मेरा साथ देना ताकि ऐसी नई नई जानकारियाँ हिंदी में आप तक पहुंचाते रहुँ।

दोस्तों यह लेख राजस्थान रॉयल्स का मैच कब है पूरी जानकारी हिंदी में अपने सभी दोस्तों और परिवार के साथ इंस्टाग्राम , व्हाट्सप्प और ट्विटर पर शेयर करें ताकि उन्हें भी सारी जानकारी हिंदी में मिल सकें।


Post a Comment

Previous Post Next Post
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now