MI का अगला मैच कब है | IPL 2023 | मुंबई इंडियंस का अगला मैच कब है

MI का मैच कब है जैसे ही आईपीएल 2023 का schedule जारी हुआ है मुंबई इंडियंस के सभी फैंस आईपीएल का मैच कब है जानने के लिए उतावले हो रहे है आईपीएल में मुंबई के फैंस काफी बड़ी मात्रा में है जो टीम को हर मैच में सप्पोर्ट करने के लिए तैयार रहते है इसलिए मुंबई का हर फैन जानना चाहता है की मुंबई इंडियंस का मैच कब है इसका कारण यह भी है की मुंबई आईपीएल की सबसे सफल टीम है जिसने सबसे ज्यादा बार आईपीएल ट्रॉफी पर अपना नाम लिखवाया है हालाँकि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस का पिछला साल कुछ नहीं रहा था टीम क्वालीफाई भी नहीं कर पाई जाती थी। 

मुंबई इंडियंस के फैन इस बार चाहेंगे की उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन करके ट्रॉफी को अपने नाम करें क्योंकि इस बार टीम के पास बुमराह और जोफ्रेा की खतरनाक बॉलिंग जोड़ी तो वहीं बल्लेबाजी सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन जैसे खतरनाक खिलाडी मौजूद है मुंबई को अपने आईपीएल सफर की शुरुआत RCB के सामने उनके होम ग्राउंड बैंगलोर में करनी है तो चलिए जानते है आईपीएल 2023 MI कब है साथ ही तारीख,समय और वेन्यू के बारे में डिटेल जानकारी प्रदान की गयी है।



rcb ka match kab hai

 

MI का मैच कब है ? / मुंबई इंडियंस का मैच कब है 


आईपीएल में इस बार कुल 10 टीमें है जिनमें मुंबई इंडियंस के अलावा दिल्ली कैपिटल्स, चेन्नई सुपर किंग्स,राजस्थान रॉयल्स, कोलकत्ता नाइट राइडर्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर,सनराइज़र्स हैदराबाद, लखनऊ सुपर जायंट्स,पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटन्स की टीम शामिल है। 
यह सभी टीमें आईपीएल 2023 में कुल 14-14 मैच खेलेगी जिनमें से मुंबई इंडियंस का मैच कब होगा उसकी पूरी लिस्ट निम्न प्रकार है। 

 
Date Day Time Mumbai Indians Match Venue
02-Apr-23 Sunday 7:30 PM Mumbai Indians vs Royal Challengers Bangalore Bangalore
08-Apr-23 Saturday 7:30 PM Mumbai Indians vs Chennai Super Kings Mumbai
11-Apr-23 Tuesday 7:30 PM Mumbai Indians vs Delhi Capitals Delhi
16-Apr-23 Sunday 3:30 PM Mumbai Indians vs Kolkata Knight Riders Mumbai
18-Apr-23 Tuesday 7:30 PM Mumbai Indians vs Sunrisers Hyderabad Hyderabad
22-Apr-23 Saturday 7:30 PM Mumbai Indians vs Punjab Kings Mumbai
25-Apr-23 Tuesday 7:30 PM Mumbai Indians vs Gujarat Titans Ahmedabad
30-Apr-23 Sunday 7:30 PM Mumbai Indians vs Rajasthan Royals Mumbai
03-May-23 Wednesday 7:30 PM Mumbai Indians vs Punjab Kings Mohali
06-May-23 Saturday 7:30 PM Mumbai Indians vs Chennai Super Kings Chennai
09-May-23 Tuesday 7:30 PM Mumbai Indians vs Royal Challengers Bangalore Mumbai
12-May-23 Friday 7:30 PM Mumbai Indians vs Gujarat Titans Mumbai
16-May-23 Tuesday 7:30 PM Mumbai Indians vs Lucknow Super Giants Lucknow
21-May-23 Sunday 7:30 PM Mumbai Indians vs Sunrisers Hyderabad Mumbai


निष्कर्ष


उम्मीद है दोस्तों आपको यह लेख पसंद आया होगा और आपको MI का मैच कब है इसके बारे में भी पूरी जानकारी मिली होगी,दोस्तों अगर आप भी आईपीएल देखते है और MI को सपोर्ट करते है तो कमेंट बॉक्स में "Duniya Hila Denge Hum" जरूर लिखें और MI से जुडी हर अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल पर जुड़े। 

दोस्तों इसी तरह की महत्वपूर्ण जानकारी अब फेसबुक पर भी उपलब्ध है आपको पास में नजर आ रहे फेसबुक पेज को लाइक और फॉलो करना है और इसके साथ इंस्टग्राम आइकॉन पर क्लिक करके मेरा साथ देना ताकि ऐसी नई नई जानकारियाँ हिंदी में आप तक पहुंचाते रहुँ।

दोस्तों यह लेख MI का मैच कब है पूरी जानकारी हिंदी में अपने सभी दोस्तों और परिवार के साथ इंस्टाग्राम , व्हाट्सप्प और ट्विटर पर शेयर करें ताकि उन्हें भी सारी जानकारी हिंदी में मिल सकें।



Post a Comment

Previous Post Next Post
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now