Earnkaro App से पैसे कैसे कमाए पूरी जानकारी हिंदी में

 

नमस्कार दोस्तों आपने भी कभी न कभी ऑनलाइन पैसे कमाने के बारे में जरूर सोचा होगा लेकिन आप उसमे सफल नहीं हो पाए होंगे। दोस्तों वर्तमान में इंटरनेट पर कई पैसे कमाने के तरिके मौजूद है जिसमे यूट्यूब, ब्लॉगिंग और अफिलिएट मार्केटिंग सबसे पसंदीदा है इनसे आप घर बैठे काफी अच्छी कमाई कर सकते है लेकिन इसमें आपको काफी समय लगेगा और आपको अपना कंटेंट भी तैयार करना होगा |

आज के इस लेख में आपको Earnkaro App से पैसे कैसे कमाए के तरिके बारे में बताउंगा। इसमें किसी भी प्रकार के कंटेंट की आवश्यकता नहीं होगी और सिर्फ सोशल मीडिया से आप अच्छी कमाई कर सकते है। दोस्तों Earnkaro एक बेहतरीन इ-कॉमर्स प्लेटफार्म है जहाँ पर आपको कई कैटेगरी के कई सारे प्रोडक्ट्स मिल जाएंगे और जिन्हें बेचने पर आपको काफी अच्छा कमीशन मिलेगा। अगर आप भी Earnkaro App से पैसे कैसे कमाए के बारे में जानना चाहते है तो इस लेख को पूरा पढ़े। 


Earnkaro क्या है?

earnkaro se paise kaise kamaye
 Earnkaro App से पैसे कैसे कमाए पूरी जानकारी हिंदी में 

दोस्तों Earnkaro वर्तमान में उभरता हुआ एक बेहतरीन इ-कॉमर्स प्लेटफॉर्म है जिसके माध्यम से आप आसानी घर बैठे काफी अच्छे पैसे कमा सकते है। Earnkaro पर आज फैशन, ब्यूटी और हेल्थ से जुड़े कई प्रोडक्ट्स मिल जाते है और इसके अलावा अगर आप Ajio, Amazon, Myntra पर भी किसी प्रोडक्ट को खरीदना चाहते है तो उस प्रोडक्ट को  Earnkaro के माध्यम से खरीदेंगे तो आपको अच्छा कमीशन मिलेगा। 

Earnkaro द्वारा एफिलिएट लिंक बनाकर उसे अपने सभी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर शेयर करें और किसी भी सेल पर कमीशन अर्जित करें। इस लेख के अंत में आपको ऐसी ट्रिक है जिससे आप हर दिन 1000 रुपए कमा सकते है। 

:------- लोको पायलट कैसे बने

Earnkaro App को कैसे डाउनलोड करें 

दोस्तों Earnkaro App को डाउनलोड करना काफी आसान है नीचे बताये कुछ आसान पदों से जाने। 

  • सबसे पहले Earnkaro App को डाउनलोड करें 
  • अब Earnkaro App को Open करें। 
  • अब आपके सामने एक Signup फॉर्म आएगा जिसमे आपको अपना नाम, ईमेल आईडी, फोन नंबर, पासवर्ड आदि डालना है और Sign - Up प्रोसेस को पूरा करना है। 
  • अब आपको नंबर और पासवर्ड डालकर लॉगिन करना है। 
  • अब आपको सामने Make Link का बटन नजर आएगा  जिससे आप एफिलिएट लिंक बना सकते है। 
  • इसके लिए आपको सबसे पहले किसी भी प्रोडक्ट का चयन करना जिसे आप खरीदना चाहते है अब उसे Earnkaro App के पार्टनर्स Ajio, Amazon, Myntra पर देखना और उस प्रोडक्ट के लिंक को कॉपी करना है और उसे Earnkaro App के माध्यम से एफिलिएट लिंक में बदलना है। 
  • जो भी लिंक Earnkaro App से आप बनाएंगे उसे आपको अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर करना है और कमाई करनी है। 
  • Earnkaro App हर सफल खरीदारी पर 25 - 30 % कमीशन देता है जिसे आप अपने Earnkaro App के एकाउंट में देख  सकते है। 
  • आपके अकाउंट में जैसे ही 20 रुपए से अधिक हो जाएंगे आप उसे अपने बैंक अकाउंट में निकाल सकते है। 
  • Earnkaro App से आप रेफर & Earn Method द्वारा भी काफी अच्छी कमाई कर सकते है इसके लिए आपको यूजर्स  की कमाई का 10 % हिस्सा मिलता रहेगा। 


Earnkaro App से पैसे कमाने के तरिके 

दोस्तों Earnkaro App से पैसे कमाने के लिए आपको प्रोडक्ट को Sale करना होगा जिससे आप अच्छी कमाई कर सकते है। Earnkaro App से Amazon और Myntra जैसे बड़े बड़े प्लेटफॉर्म जुड़े हुए है जहाँ पर आपको मेन फैशन , वीमेन फैशन , बेबी प्रोडक्ट , इलेक्ट्रॉनिक्स , होम और किचन से जुड़े सभी सामान यहाँ पर उपलब्ध है और इन्हें सेलेक्ट करना है और अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म शेयर करना है और पैसे कमाने है। यह काम काफी आसान है और इसे कोई भी कर सकता है चाहे वे हाउसवाइफ हो या Students वे सभी अगर मन लगाकर एक से दो घंटे काम करते है तो भी हर 100 - 500 रुपए कमा सकते है। 

:------NGO क्या है

इसके अलावा कई अन्य तरिके जिनके द्वारा आप अच्छी कमाई कर सकते है। 


बेबी प्रोडक्ट्स बेचें और पैसे कमाए 

दोस्तों भारत में बड़ी मात्रा में बेबी प्रोडक्ट्स खरीदे जाते है और अगर आपके आस पास भी किसी के घर में छोटा बेबी है और वे उसके लिए किसी Toy या कपड़े खरीदना चाहते है तो उन्हें आप अपना एफिलिएट लिंक शेयर कर सकते है और पैसे कमा सकते है। 

फैशन और ब्यूटी प्रोडक्ट बेचकर पैसे कमाए। 

वर्तमान में फैशन और ब्यूटी का दौर है हर कोई नए नए कपड़े या ब्यूटी के सामान खरीदता है अगर आपके नेटवर्क में ऐसा  कोई दोस्त है जो Amazon से हर दिन खरीदारी करता है तो उसे अपने हाथ से न जाने दे और उसके प्रोडक्ट को आप खरीदे और उसे उसी दामों में दे और अपना कमीशन अर्जित क़र ले। 

ब्लॉगर और यूटूबेर बनके पैसे कमाए 

दोस्तों अगर आप एक ब्लॉगर या यूट्यूबर बन जाते है तो आप आसानी के साथ काफी अच्छी कमाई कर सकते है आपको किसी भी प्रोडक्ट का Review करना है और उसे खरीदने का एफिलिएट लिंक अपनी ऑडियंस को Provide करवाना है। अब आपको हर प्रोडक्ट पर कमीशन अर्जित होगा। इस तरह आपको सिर्फ एक बारे वीडियो या ब्लॉग लिखना  और लाइफटाइम आपको उससे कमाई होगी। 

इंस्टाग्राम पेज बनाकर पैसे कमाए 

दोस्तों आप Instagram पर किसी भी Niche से संबधित एक पेज बना सकते है और वहाँ पर कई सारे Earnkaro App से प्रोडक्ट चुनकर प्रमोट कर सकते है और अगर कोई भी उस प्रोडक्ट को खरीदना चाहता है तो उसे Earnkaro App का एफिलिएट लिंक दे जिससे आपको कमीशन मिलेगा। 

Earnkaro App से पैसे कैसे निकाले 

दोस्तों Earnkaro App से पैसे निकलना काफी आसान है जैसे ही आपके एकाउंट में 20 रुपए हो जाए आप सीधे बैंक एकाउंट में उसे ट्रांसफर कर सकते है और इसके अलावा आप फ्लिपकार्ट और अमेज़न के वाउचर के रूप में भी Earnkaro App से पैसे निकाल सकते है। 

:-------- सरकारी टीचर कैसे बने 

निष्कर्ष 

उम्मीद है दोस्तों आपको यह लेख Earnkaro App से पैसे कैसे कमाए पसंद आया होगा और आप इससे अच्छी कमाई करेंगे। दोस्तों अगर आपके अंदर Earnkaro App से पैसे कमाने की चाह है तो आप घर बैठे इससे 30000 रुपए तक कमा सकते है लेकिन यह आपके उपर निर्भर करता है। 


दोस्तों पास में दिख रहे फेसबुक पेज को लाइक फॉलो करें और सभी सोशल मीडिया पर हमारा साथ दे आपका एक फॉलो बहुत कुछ कर सकता है। 

अगर आपको लगता है आपको इस लेख Earnkaro App से पैसे कैसे कमाएमें कुछ सिखने को मिला है तो आप इसे सभी सोशल मीडिया नेटवर्क जैसे व्हाट्सप ,फेसबुक और इंस्टाग्राम पर शेयर कर सकते है।



Post a Comment

Previous Post Next Post
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now