New Post

10/recent/ticker-posts

Google Task Mate Referral Code - से आसानी से पैसे कमाने के तरिके जाने

 

नमस्कार दोस्तों इस लेख में जानेंगे Google Task Mate Referral Code - से आसानी से पैसे कमाए के बारे में। दोस्तों गूगल अपने यूजर्स के लिए समय समय पैसे कमाने के लिए कई प्रोडक्ट्स लाता रहता है और इसी प्रकार वर्तमान में गूगल ने एक   नया प्रोडक्ट लांच किया है Google task mate जिस पर यूजर्स    छोटे बड़े Surveys और Task करके पैसे कमा सकता है। लेकिन इसमें प्रवेश करने से पहले यूजर्स को रेफरल कोड या इनविटेशन कोड की आवश्यकता होती है। लेकिन गूगल ने अभी यह इनविटेशन कोड कम यूजर्स को ही Provide करवाएं है और इस कारण हर कोई इसका उपयोग नहीं कर सकता है। 

Google task mate को आप Google Play Store में जाकर आप आसानी से डाउनलोड कर सकते है लेकिन अभी यह टेस्टिंग मोड में है और यह App बीटा वर्जन में है। इसके बावजूद कई videos और websites यूजर्स लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए बताते है की उनके Google task mate का रेफरल कोड उपलब्ध है लेकिन यह सभी झूठा होता है।

  Google Task Mate Referral Code - से आसानी से पैसे कमाने के तरिके जाने में आपको किसी भी प्रकार का रेफरल कोड नहीं बताऊँगा लेकिन यूजर्स कैसे Google task mate रेफरल कोड को पा सकते है उसके बारे में काफी तरीके जरूर बताऊँगा। 

:----- पायलट कैसे बने

 Google Task Mate क्या है ?

google task mate referral code
google task mate referral code 

Google Task Mate गूगल द्वारा Launch किया गया एक Money Making App है जहाँ पर यूजर्स Survey, transcription, shop information, local guide आदि से जुड़े कई छोटे बड़े Task पुरे करके आसानी से पैसे कमा सकते है है। भारत में वैसे तो कई Money Making Apps है लेकिन गूगल के Apps पर हर कोई भरोसा करता है क्यूँकि गूगल से पैसे मिलने की 100 % गारंटी होती है। 

इसलिए Google Task Mate जैसे ही Google Play Store पर आते ही बड़ी मात्रा में लोगों  ने  इसे डाउनलोड कर लिया। लेकिन अभी यह App टेस्टिंग मोड में है इसलिए इसे सिर्फ वे ही यूजर्स Access कर सकते है जिनके पास रेफरल कोड या इनविटेशन कोड उपलब्ध  हो। 

:------- भारत के राज्य और राजधानियाँ

Google Task Mate में join प्रक्रिया 

Google Task Mate के बीटा वर्जन में वहीं यूजर्स Join कर सकते है जिनके पास रेफरल कोड / इनविटेशन कोड हो। इसके अलावा Google Task Mate join करने के निम्न चरणों को पढे। 


  • Google Play Store में जाकर Google Task Mate App को डाउनलोड करें। 
  • अब आप जैसे ही App को open करेंगे यहाँ पर अपनी Email को डालना है। 
  • इसके बाद आपको अपना रेफरल कोड  डालना है और आप Google Task Mate में Join हो जाएँगे। 
  • Google Task Mate में किसी Task को पूरा करें और task के लिए निर्धारित कीमत प्राप्त करें। 
  • Google Task Mate में क्या काम करना है 


Google Task Mate में यूजर्स को कई  task पुरे करने होंगे जिसके बदलें उन्हें पैसे मिलेंगे। लेकिन अभी भी कई यूजर्स के मन यह सवाल जरूर होगा  आख़िरकार इस कैसे पूरे करने होंगे तो यहाँ पर निम्न प्रकार के टास्क करने होंगे जैसे :-


  • English के शब्दो को हिंदी में या हिंदी के शब्दो को इंग्लिश में translate करना होगा। 
  • किसी भी दुकान का फ्रंट फोटो शूट करके अपलोड करना होगा। 
  • Transcribe का काम जैसे ऑडियो में बोलने वाले शब्दो को लिखना होगा। 
  • Survey का कार्य करना होगा 
  • ऑडियो रिकॉर्डिंग आदि कई छोटे - छोटे काम इस App में करके यूजर पैसे कमा सकते है। 


Google Task Mate गूगल द्वारा लांच एक शानदार App जिसमें यूजर्स कई छोटे और सरल कार्य करके आसानी से पैसा कमा सकते है। 

 :------ राजस्थान के लोकदेवता

भारत में Google Task Mate रेफरल कोड    

दोस्तों भारत में अभी Google ने Google Task Mate App को सिर्फ बीटा वर्जन में लांच किया है इसलिए सिर्फ कुछ ही यूजर्स के पास रेफरल कोड है जिनसे वे आसानी के साथ Google Task Mate से पैसे कमा सकते है। लेकिन भारत में  इसके प्रति बढ़ती लोकप्रियता को देखकर कई वेबसाइट और वीडियो मेकर यूजर्स को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए दावा करती है की उनके पास Google Task Mate का रेफरल कोड है। 

लेकिन दोस्तों आप अभी इंतजार कीजिए क्यूँकि गूगल ने इसे हमारे लिए ही बनाया है तो वे जल्द ही Google Task Mate का पूरा वर्जन लांच करेगा जिससे आसानी के साथ हर यूजर इस App का उपयोग कर सकेगा। इसलिए अभी आपको थोड़ा इंतजार करना होगा। अगर आपको फिर भी Google Task Mate का रेफरल कोड चाहिए तो मुझे इंस्टाग्राम पर DM करें। 


Google Task Mate Referral Code कैसे मिलेगा 

दोस्तों अगर आप हमारी वेबसाइट पर हर दिन अपडेट रहेंगे तो जब भी मेरे पास Google Task Mate Referral Code उपलब्ध होगा तो मै यहाँ पर उसे सभी के साथ साझा करूंगा। लेकिन दोस्तों एक Google Task Mate Referral Code को सिर्फ 3 लोगों तक ही शेयर किया जा सकता है 

इसलिए हर दिन इस लेख पर अपडेट रहें इसके लिए आप सितारें के निशान पर क्लिक करके वेबसाइट को बुकमार्क कर सकते है ताकि आपको Google Task Mate Referral Code आसानी से मिल सकें। इसके अलावा आप इस App का पूरा वर्जन आने तक  इंतजार कर सकते है। 


Google Task Mate से पैसे कैसे ट्रांसफर करें 

Google Task Mate द्वारा यूजर्स डॉलर में पैसे कमाएंगे लेकिन उन्हें उसका भुगतान भारतीय मुद्रा में मिल जायेगा लेकिन इसके लिए यूजर को Paypal या Paytm अकाउंट की जरूरत हो सकती है इससे पैसे निकालने के लिए निम्न चरणों को ध्यानपूर्वक पढ़ें। 


  • सबसे पहले आपको अपने Paypal / Paytm के साथ E - Wallet को कनेक्ट करना होगा। 
  • इसके पश्चात आप cashout के बटन पर क्लिक करना है 
  • अब  आप अपनी करेंसी में आसानी से कमाए हुए पैसों को ट्रांसफर कर सकते है। 


Google Task Mate से जुड़े कुछ तथ्य 


  • Google Task Mate भारत में सबसे बड़ा Money Making App साबित हो सकता है। 
  • Google Task Mate App से कई स्टूडेंट और युवा वर्ग कुछ पैसे आसानी से कमा सकते है। 
  • Google हमेशा यूजर्स के लिए फायदेमंद App लांच करता है और इस कारण यूजर्स को Google Task Mate से काफी फायदा मिलेगा। 
  • Google अपने आप को यूजर्स की नजर में अच्छा बनाएं रखने के लिए हर Apps को पहले बीटा वर्जन में लांच करता है उसी तरह Google Task Mate भी अभी बीटा वर्जन है। 

 :-------- पढ़ाई में मन कैसे लगाए

 निष्कर्ष 

दोस्तों उम्मीद करता हूँ की आपको Google Task Mate Referral Code से आसानी से पैसे कमाने के तरिके जाने लेख पसंद आया होगा। Google Task Mate के बड़े वर्जन आने तक इंतजार करें किसी भी गलत रेफरल कोड को यूज़ न करें और अगर अभी भी इस लेख से संबधित कोई भी डॉउट आपके मन में है तो आप नीचे कमेंन्ट बॉक्स में पूछ सकते है और आपके विचार भी हमें बताए जिससे कुछ नया सीखने को मिलें।  


अगर आपको लगता है आपको इस लेख Google Task Mate Referral Code - से आसानी से पैसे कमाने के तरिके जाने  में कुछ सिखने को मिला है तो आप इसे सभी सोशल मीडिया नेटवर्क जैसे व्हाट्सप ,फेसबुक और इंस्टाग्राम पर शेयर कर सकते है।

  

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां