इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया, दूसरा वनडे - लाइव क्रिकेट स्कोर - स्मिथ का खेलना तय





इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया, के बीच दूसरा वनडे मुकाबला आज खेला जाएगा।कंसक्शन टेस्ट पास करने के पश्चात  स्टीव स्मिथ का दूसरे वनडे खेलना तय , अभ्यास मैच में चोट के चलते पहले मुकाबले में नहीं खेल पाए थे स्मिथ इससे पहले भी एशेज के दौरान जोफ्रा आर्चर की गेंद स्मिथ के सर में लगी थी जिस कारण वे अगला टेस्ट नहीं खेल पाए थे।

इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया, दूसरा वनडे



यहाँ पर आप किसी भी क्रिकेट मैच का लाइव स्कोर देख सकते है और जल्द ही यहाँ पर आईपीएल की पॉइंट्स टेबल , ऑरेंज कैप और पर्पल कैप की टेबल देख सकते है , इसलिए आप वेबसाइट को बुकमार्क कर सकते है।  

स्मिथ की टीम में वापसी

इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया, दूसरा वनडे
image source common wikimedia



ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ दूसरे वनडे मुकाबले के लिए उपलब्ध हो गए है पूर्व संध्या के दौरान हुए दोनों कंसक्शन टेस्ट स्मिथ पास किये फिर उन्हें मुकाबले में खेलने के लिए हरी झंडी मिल गयी , स्मिथ को अभ्यास के दौरान किसी अन्य खिलाडी के थ्रो से सर में चोट लगी थी जिस कारण वे पहला मुकाबला भी नहीं खेल पाए थे  इससे पहले भी एक बार स्मिथ को एशेज के दौरान सर में चोट लगी थी जिससे वे अगले मुकाबले खेलने में असमर्थ हुए।

ऑस्ट्रेलिया टीम मैनेजमेंट द्वारा कोई बड़ा रिस्क न लेने से काफी फायदा हुआ , स्मिथ ऑस्ट्रेलिया की टीम की मजबूत कड़ी है और उनके वापस आने से टीम को नई ऊर्जा मिलती है और एक शानदार एहसास होता है मार्श संध्या के दौरान  कॉन्फ्रेंस में बताया। स्मिथ के बाद तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को लेकर भी ऑस्ट्रेलिया चिंन्तित है उसके ग्रोइन में दर्द के चलते दूसरे वनडे  खेलने पर संशय है हालांकि पहले वनडे में उन्होंने पुरे ओवर सफलतापूर्वक किये थे।

Wcc2 लाइव गेमिंग देखें 




अगर आप England vs Australia 1st ODI 2020 के बीच गेमप्ले देखना पसंद करते है यह गेमप्ले wcc2 में खेला जाएगा  जो की भारत का सबसे पसंदीदा गेम है आप इसे देख सकते है अगर दोस्तों आपको यह वीडियो अच्छा लगता है तो इसे लाइक जरूर करें और चैनल को सब्सक्राइब करके बेल आइकॉन को हिट करें ताकि यह जब भी किसी प्रकार का गेमप्ले करें उसका वीडियो सबसे पहले आपके पास पहुंचे। और दोस्तों आपसे एक मात्र निवेदन है की वीडियो को कम से कम 2 मिनट तक जरूर देखें ताकि हमारी वेबसाइट को यह अपनी वीडियो डालने की अनुमति दे सकें। 



संभावित एकादश


ऑस्ट्रेलिया की टीम स्टीव स्मिथ के आने से काफी मजबूत है पिछले मुकाबले में ऊपरी क्रम लड़खड़ाता नजर आया था लेकिन स्टीव स्मिथ के आने से ऊपरी क्रम मजबूती प्रदान करेगा।

ऑस्ट्रेलिया दूसरे वनडे की टीम :- आरोन फिंच, डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ, मारनस लबस्कचेंज, ग्लेन मैक्सवेल, मिशेल मार्श, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क / केन रिचर्डसन, जोश हेजलवुड, एडम ज़म्पा




इंग्लैंड की टीम भी संतुलित है ऊपरी क्रम में जो रुट और रॉय टीम को मजबूत शुरुआत देने की कोशिस करते है व पीछे बटलर मैच के अंजाम को सफल बनाते है। 







इंग्लैंड एकादश :-


जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, इयोन मोर्गन, जोस बटलर, सैम बिलिंग्स, मोइन अली, क्रिस वोक्स, आदिल राशिद, जोफ्रा आर्चर, मार्क वुड

Post a Comment

नया पेज पुराने